Bhabhi naked in jungle





Mera naam Shazia hai. Mai 25 saal ki khubsurat larki hoon. Bari - bari chhatiyan aur patli kamar kisi ko bhi pagal kar dene ke liye kafi hain. Main ne MBBS kiya hai. Meri posting Assam ke ek chhote se kasbe ke Govt. Hospital me hui hai. Mai pichhle saal bahar se yahan ke orthopedic ward men kaam kar rahi hoon.Suru se hi mujhpe marne waalon ki koi kami nahin rahi hai. College ke dino me bhi mere pichhe kafi larke pare the. Yahan hospital ke kai doctor bhi mujhpe marte hain. Magar meri choice kuchh alag kism ki hai. Main un parindon par apna ras nyochhawar karne me viswas nahin karti jinka kaam hi foolon ka ras pee kar urjana hota hai.. Meri pasand ka aajtak koi bhi larka nahin mila. Pata nahin kyon mujhe koi bhi pasand hi nahin ata. Mere ghar wale bhi mujhse paresaan the. Kai larkon ki tasweeren bhi bhej chuke the. Magar maine na kar diya tha. Ekbar ek doctor ne andheri jagah par mujhe pakar kar jabardasti karne laga meri chaatiyon ko kas kar masalne laga.



Mai use dhakka maar kar uski giraft se nikal gayi uske baad to uski pwho thukai ki ki meri taraf dekhna bhi chhor diya. Magar itni magroor larki aakhir kisike prem me par gayi. Aur uspar apna sab kuchh nyochhawar kar diya. Hua yoon ki ek din mai round par nikli thi. Shaam ke 6 o'clock ho rahe the mere saath ek nurse bhi thi. Ek-ek patient ke paas ja kar hum checkup kar rahe the. Ek bara haal tha kone ki taraf halka andhera tha check karte karte mai jab kone ki taraf barhi to achanak kisi kaam se nurse wapas laut gai. Mai akeli hi thi akhri patient tha. Uske pair men dislocation tha. Mai uske paas pahunch kaar muayna karne lagi. Chart dekhte hue maine uski taraf dekha. Who 30-32 saal ka tandurust naujawan tha. Who bistar par peeth ke bal leta hua tha. Chadar ko seene tak orh rakha tha. Uski report dekhte dekhte meri najar uske kamar par padi. Uski kamar ke paas chadar tent ki tarah utha hua tha. Aur uske hath apne Lund par chal rahe the. Mai kuchh pal tak ektak uske Lund ke impression ko dekhti rahi. Who meri or dikhta hua apne Lund par hath chala raha tha. Mai ek dum ghabra gai.aur bhagti hui kamare se nikal gayi. Mera badan paseene se bheeg gaya tha. Mai wohi paas ke quarters me rahati thi. Seedhe ghar jaakar thande paani se nahaya. Pata nahi kyon man me ek gudgudi si hone lagi thi. Bar bar man wohin par khinch kar lejata. Kisitarah maine apne jajbaton par ankush lagaya.



Kisi ko bhi khabar nahin thi ki kamre ke ek kone me kya jor mashakkat ho rahi thi. Usne mere haath ko chadar ke andar khinch liya. Mera hath uske tane hue Lund se takraya. Pure sharer me ek sihran si daur gai. Who jabardasti mere hath ko apne Lund par rakh diya. Maine hichakte hue uske land ko apni mutthi me le liya. Ab who mere hath ko upar neeche chalane laga. Mujhe lag raha tha mano maine apni mutthi me koi garam loha pakad rakha ho. Uska Lund kafi mota tha. Lambai me kam se kam 10" hoga. Mai uske Lund par hath chalane lagi. Usne dheere dheere mere hath ko chhod diya. Magar mai usi tarah uske Lund ko mutthi me sakhti se pakad kar upar neeche hath chala rahi thi. Kuchh der baad uska shareer tan gaya aur mere hathon par dher sara chipchipa veerya udhel diya. Maine uska Lund chod diya. Chadar se apna haath baahar nikala. Pura hath gadhe safed rang ke veerya se sana hua tha. Usne mera hath pakad kar apni chadar se ponchh diya. Mai hath chhuda kar bhaag gayi. Ghar pahunch kar hee sans lee. Mere janghon ke beech panty bheeg gayi thi. Maine apne hath ko naak ke paas le ja kar sungha. Uski gandh abhi tak haathon me basi hui thi. Maine ek ungli apne jeebh se chhuaya. Uske veerya ka taste achchha laga. Fir to sari ungliyan hi chaat gayi.



 Raat bhar mai karwaten badalti rahi. Jab bhi jhapki ayi uska chehra saamne ajata tha. Sapno men who mere tan ko masalta raha. Raat bhar bina kuchh kiye hi mai kai baar geeli hogayi. Pata nahin usme aisa kya tha jo mera man bekaabu ho gaya. Jise jeetne ke liye achchhe log apna sab kuchh daon par lagane ko taiyaar the who khud aaj paagal ho gayi thi. Jaise taise subah hui. Meri aankhen neend se aur khumari se bhari ho rahi thi. Mai taiyaar ho kar hospital gayi. Round par nikali to mai uske bed tak nahin jaa payi. Maine staff ko bula kar uske bare me poochha to pata laga ki who gareeb insaan hai. Aur shayad uske ghar me koi nahin hai kyon ki usse milne kabhi koi nahin ata.Maine usko deluxe ward me shift karne ke order diye. Ward ka kharcha apni jeb se bhar diya. Saab ke samne uske paas jaane me mujhe hichak ho rahi thi. Mai atbiyat kharab hone ka bahana kar ke ghar chali gayi. Sham ko hospital jaa kar pata laga ki use deluxe ward me shift kar diya hai. Mai logon ki najar bacha kar shaam ath baje ke aas paas uske ward me pahunchi. Wahan maujood nurse ko maine bahar bhej diya, " Tum khana kha kar aao tab tak mai yaheen hoon." Who khushi khushi chali gayi. Mujhe dekh kar Raaj muskura diya.




 Fir unhen chhod kar mere nipples par toot pada. Apne dono haathon se mere ek-ek uroj ko nichod raha tha aur nipples ko munh me daal kar choos raha tha. Aisa lag raha tha mano barson ke bhookhe ke samne koi doodh ki bottle a gayi ho. Daanton ke nishan poore uroj par nazar arahe the. Mukul us waqt meri gardan par aur meri nitambon par data gada raha tha. Mai mast hui jaa rahi thi. Phir Mukul ne apna underwear utar kar mere sir ko pakada aur mere paas baith kar apne Lund par jhukane laga. Mai uska irada samajh kar kuchh der tak munh ko idhar udhar ghumati rahi. Magar uske aage meriek na chali. Wo mere khubsoorat honthon par apna kala Lund pherne laga. Lund ke age ke tope ki motai dekh kar mai kaanp gayi. Lund se chipchipa pradarth nikal kar mere honthon par lag raha tha. Jay ne mujhe god se utha kar poora nanga ho gaya.mujhe kohni aur ghutnon ke bal par chaupaya banakar meri yoni ko chhedne laga. Yoni ki phanken alag karapni ungliyan andar bahar karne laga. Mai poori tarah ab nivastra thi.




 Mai kamottejna se cheekhna chahti thi magar gale me Mukul ka Lund fansa hone ke karan mere munh se sirf "uuuunnnnnnnhhhh" jaisi awajen nikal rahi thi. Mai usi awastha me jhar gayee. Kafi der tak chusne chatne ke baad Jay utha. Uske munh, naak par mera kaamras laga hua tha. Usne apne Lund ko meri yoni ke dwar par sata diya. Fir bahut dheere dheere use andar dhakelne laga. Khambe ke jaise apne mote taaje Lund ko poori tarah meri yoni me sama diya. Yoni pahle se hi geeli ho rahi thi isliye koi jyada dikkat nahin hui. Mukul mera much maithun kar raha tha. Dono Lund dono taraf se andar bahar ho rahe the aur mai jeep me jhula jhul rahi thi. Mere dono uroz pake huye anaar ki tarah jhul rahi the. Dono ne masal kar kat kar dono urozon ka rang bhi anaron ki tarah laal kar diya tha. Kuchh der baad mujhe lagne laga ki ab Mukul discharge hone wala hai. Yeh dekh kar maine Lund ko apne munh se nikaal ne ka socha. Magar Mukul ne shayad mere man ki baat padh lee. Usne mere sir ko pure taqat se apne Lund par daba diya. Moosal jaisa Lund gale ke andar tak ghus gaya. Who aab jhatke marne laga. Fir dher sara garam garam veerya uske Lund se nikal kar mere gale se hota hua mere pet me samane laga. Meri aankhen dard se ubli padi thi.


 Mera poora badan geela geela ho raha tha. Teeno chhedon se veerya tapak raha tha. Teenon ke "aaaaaaahhhhhoooooohhhh" se jangal goonj raha tha. Is than me bhi hum paseene se bheeg rahe the. Mukul ne peechhe se ek dibbe se kuchh sandwich nikaale jo shayad apne liye rakhe the. Hum teenon ne usi halat me apas me mil baant kar khaya. Fir se sambhog chalu hua to ghanton chalta raha dono ne mujhe raat bhar buri tarah jhijhor diya. Kabhi age se kabhi peechhe se kabhi munh me har jagah jee bhar kar malish kee. Mere poore badan par veerya ka mano lep chadha hua tha. Sambhog karte karte hum nidhaal ho kar wahin pad gaye. Kabhi kisi ki aankh khulti to mujhe kuchh der tak jhinjhorne lagta. Pata hi nahin chala kab bhor ho gayi. Achanak meri aankh khuli to dekha bahar lalima fail rahi hai. Mai dono ki god men bilkul nagn leti thi. Mujhe apni halat par sharm ane lagi. Maine mirror par najar daali to apni haalat dekh kar ro padi. Honth sooj rahe the chehre par veerya sookh kar safed papdi bana raha tha. Mai ek jhatke se uthi aur bahar nikal kar apne kapde pahne. Mujhe apne aap se ghinn aarahi thi. Sadak ke paas hi thoda paani jama hua tha. Jis se apna chehra dho kar apne aap ko vyavasthit kiya. Dono uth chuke the. Jay mere badan se lipat kar mere hontho ko chum liya.




Maine use dhakel kar apne se alag kiya. "mujhe apne ghar wapas chhod do." Maine gusse se kaha. Jay samne ki seat par baith kar jeep ko start kiya. Jeep ek hi jhatke me start ho gayi. Mai samajh gayi ki yeh sab dono ki mili bhagat thi. Mujhe chodne ke liye hi soonsaan me gadi kharab kar diye the. Ghante bhar baad hum ghar pahunche. Rast me bhi dono mere urozon par haath ferte rahe. Magar maine dono ko gusse se apne badan sea alag rakha. Hum jab tak ghar pahunche Sooraj apne kaam par nikal chukka tha jo ki mere liye bahut hi achchha raha warna usko meri halat dekh kar saaf pata chal jaata ki raat bhar maine kya kya gul khilayen hain. Us ghatna ke baad Jay ne kai baar mujhe apne neech litaane ki koshish ki magar har baar mai apne aap ko bachati rahi aur kisi ko pata bhi nahin chalne diya.




You have read this article bhabhi naked in jungle with the title Bhabhi naked in jungle. You can bookmark this page URL http://iamwritingthewrongs.blogspot.com/2011/04/bhabhi-naked-in-jungle.html. Thanks!
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...